फिरोजाबाद: आजाद समाज पार्टी की बैठक सम्पन्न

फिरोजाबाद। रविवार को सैलई स्थित माॅ नारायणी सेवा सदन में आजाद समाज पार्टी की एक बैठक जिलाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में परचम पार्टी आफ इंडिया के जिलाध्यक्ष सोहेल आलम ने आजाद समाज पार्टी की रीति-नीति से प्रभावित होकर अपने समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थामा है।

प्रदेश सचिव एके वर्मा व मंडल अध्यक्ष विक्की आजाद ने सोहेल आलम को फिरोजाबाद महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी में शामिल होने वाले आदिल अनसफ फारूखी, सोहित कुरूैशी, नईम, हुसैन, अमन, साहिल, सोहिल, लायक सिंह, भूपेंद्र कुमार आदि रहे। बैठक में अरूण प्रकाश राकेश, वीरेंद्र कुमार वर्मा, माधव प्रसाद मौर्या, अमर सिंह बौहरे, प्रेमचंद्र, नेमी चंद्र आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283