फिरोजाबाद: सरकारी ट्रॉमा सेंटर में बीमार बेटी का इलाज कराने आएं पिता पुत्री को सिक्योरिटी गार्ड ने पीटा

फिरोजाबाद। बीमार बेटी का इलाज कराने गए पिता के साथ वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने अभद्रता करते हुए पिटाई कर दी। पिता का आरोप है कि उसने बेटी को भी पीटा। मौके पर काफी हंगामा होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिटी मजिस्ट्रेट और सीएमएस मौके पर पहुंचे। पीड़ित पिता ने गार्ड के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

थाना उत्तर क्षेत्र के गल्ला मंडी रानी नगर निवासी विद्याचरन अपनी बीमार बेटी का इलाज सरकारी अस्पताल में करा रहे हैं। रविवार को वह बेटी की तबियत अधिक खराब होने पर उसे सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। पिता का आरोप है कि वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उन्हें रोक लिया और अंदर नहीं जाने दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गार्ड ने उन्हें और उनकी बीमार बेटी रीना के साथ भी मारपीट की। मारपीट से पिता के चेहरे पर चोट लग गई और खून निकल आया। मौके पर हंगामा होने पर तीमारदारों की भीड़ लग गई।

सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट राजेंद्र सिंह और सीएमएस डा. नवीन जैन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित पिता के बयान दर्ज कराए और बीमार बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि बयान के आधार पर गार्ड की भूमिका की जांच की जाएगी। तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2551