फिरोजाबाद: उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

फिरोजाबाद। अपर जिलाधिकारी वि.रा. एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी विशु राजा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं के साथ मतदेय स्थलों को अंतिम रूप दिए जाने हेतु एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अपर जिलाधिकारी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि हम चुनाव की सुचिता को बनाए रखें, जहां पर किसी बूथ की समस्या है या कोई भी अन्य चुनाव संबंधित समस्या है, तो उसको उन्होंने पूरी गंभीरतापूर्वक सुना तथा उन्होंने कहा कि इसको शीघ्र दूर कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जो भी बूथ तीन किलोमीटर से ज्यादा दूर है, तो उन पर विचार करके निकटतम लाया जाएगा, जिससे मतदाताओं को कोई समस्या नहीं आने पाये। उन्होंने कहा कि जो भी वोटर हैं वह वोटर हेल्पलाइन का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर से विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम चालू होगा। बैठक के दौरान समाजवादी पार्टी से विजय आर्या, राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से रामशंकर, बहुजन समाज पार्टी से बृजेश कुमार, सुरेश चंद्र सोनी, भाजपा से शैलेश प्रताप सिंह महामंत्री सहित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कृति राज, उप जिलाधिकारी टूंडला गजेंद्र पाल, उप जिलाधिकारी जसराना शिवध्यान पांडे, तहसीलदार सिरसागंज अजय कुमार आदि जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558