फिरोजाबाद: एक अक्टूबर को आयोजित होगी एक दिवसीय ओपन महिला एकल व युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता

फिरोजाबाद। जिला ओलंपिक संघ एवं जिला खेल कार्यालय के संयुक्त समन्वय से ऑर्चिडग्रीन द्वारा प्रायोजित एक दिवसीय ओपन महिला एकल व युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन ऑर्चिड ग्रीन निकट राजा का ताल पर एक अक्टूबर को किया जा रहा है।

जिसमे खिलाड़ियों को जिला ओलंपिक संघ द्वारा जिला स्तरीय सर्टिफिकेट, मेडल एवं आकर्षक पुरस्कार दिए जायेंगे। प्रतियोगिता में एंट्री पूर्णतः निशुल्क है। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ी मनु मो. 7505195023 एवं उमा गुप्ता मो. 9058637378 पर संपर्क कर सकते है।

बैठक में जिला ओलंपिक संघ के मुख्य संरक्षक प्रदीप मित्तल (पम्मी), जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष प्रदीप भारद्वाज, जिला क्रीड़ाधिकारी राहुल चोपड़ा मौजूद रहे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789