फिरोजाबाद: एटीएम कार्ड लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

-लूटे गए 41 एटीएम, नगदी और कार बरामद

फिरोजाबाद। प्रतापगढ़ और रायबरेली से आकर फिरोजाबाद में एटीएम कार्ड की लूट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके पास से 41 एटीएम, नगदी, तमंचे और कार बरामद हुई है।

एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि सिरसागंज पुलिस और एसओजी टीम थाना सिरसागंज क्षेत्र के कठपुरी हाईवे से दिहुली रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की वैगनआर कार आती हुई नजर आई। पुलिस ने कार सवारों को रोकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने कार को दौडाते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार को रुकवा लिया। गांव फक्करपुर तथा ग्राम घुड़िया टीकुर के मध्य कार से उतर कर भागने का प्रयास करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 41 एटीएम कार्ड, 2 तमंचे, 6 कारतूस, वैगन आर कार, 11 हजार की नगदी बरामद की है।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम तनजीब आलम पुत्र खुर्शीद आलम निवासी काहोरा का अड्डा चिड़ियाखाना थाना रायबरेली व अनीस पुत्र नसीरखान निवासी ग्राम मड़ावा थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ बताया। बदमाशों ने 30 सितंबर को सिरसागंज के बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन के बाहर से एक युवक अर्जुन के हाथ से जबरन एटीएम कार्ड छीन लिया था और कार से फरार हो गए थे।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2797