सिरसागंज: कसम यह खाएंगे, नशे को दूर भगाएंगे-अश्वनी जैन

सिरसागंज। जिला विज्ञान क्लब के कार्यालय पर नशा मुक्ति पर एक स्लोगन प्रदर्शन का कार्यक्रम किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने नशा मुक्ति पर स्लोगन प्रदर्शित किए।

अश्वनी कुमार जैन ने विद्यार्थियों के स्लोगन की सराहना करते हुए बताया कि इस स्लोगन प्रदर्शन में विद्यार्थियों ने कसम यह खाएंगे, नशा दूर भगाएंगे, नशा है धीमा जहर, जो छीन लेता है प्राण, नशा करोगे, तो जीवन भर रोएंगे, जन-जन तक संदेश पहुँचाना है, नशे को हाथ नहीं लगाना है, नशे को दूर भगाओ, सुखी परिवार और खुशियां पाओ, नशा छोड़ो, बोतल तोडो, छोड़ेंगे नहीं अगर नशा, बुरी हो जाएगी तुम्हारी दशा, बुरी संगति से नाता तोडो, नशे की लत को जल्दी छोड़ो, नशे का मत करो भोग, इससे होंगे अनेक रोग आदि प्रदर्शित किए।

उन्होंने विद्यार्थियों को जागरूक करते हुए नशे से होने वाली हानियों एवं बीमारियों को भी समझाया एवं नशा मुक्ति के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर शिवांशु कुशवाह, नीरज कुमार, सुशांत, रितिक कुमार, अंजली, पूजा यादव, गोसिया फारूकी, करिश्मा आदि की सहभागिता रही।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1351