फिरोजाबाद: 44 लाख रू. से बनेगी वार्ड सं. 40 की सड़के

-मेयर ने पार्षदों संग भूमि पूजन कर रखी सड़क निर्माण कार्य की नींव

फिरोजाबाद। निकाय चुनाव की सुगबुहाट जैसे-जैसे तेज हो रही है। वैसे-वैसे शहर में विकास कार्यो में भी तेजी आ रही है। मंगलवार को मेयर नूतन राठौर ने वार्ड नं. 40 में लगभग 44 लाख के सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर शुभारम्भ किया। यह निर्माण कार्य 15 वें वित्त की धनराशि से सम्पन्न कराएं जाएंगे।

मेयर नूतन राठौर ने वार्ड सं. 40 में नंदराम चैक में छह लाख 14 हजार रू. से नाली व सीसी सड़क सुधार कार्य का शुभारम्भ किया। इसी वार्ड में लगभग दो लाख 98 हजार रू. कमला ग्लास में डेयरी के पास क्षतिग्रस्त भाग में सीसी द्वारा सड़क सुधार निर्माण कराया जायेगा। इसके बाद वार्ड सं. 40 व 43 के मौहल्ला नई बस्ती में लगभग 32 लाख रू. से ओम रेस्टोरेंट से लेकर मुस्ताक बिल्डिग तक नाली मरम्मत व सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर शुभारम्भ किया। वही तीन लाख 49 हजार रू. से वार्ड सं. 40 में राधेश्याम से सोहनलाल एवं कल्लू कन्हैया तक नाली निर्माण एवं सीसी द्वारा सड़क सुधार कार्य कराया जायेगा।

मेयर ने संबंधित ठेकेदारो को गुणवत्ता पूर्वक तय समय सीमा में निर्माण कार्य करने के सख्त निर्देश। इस दौरान पार्षद देशदीपक यादव, इलियास खान, हरिओम वर्मा, प्रमोद राजौरिया, कार्यकर्तागण अतुल यादव, प्रदीप कुमार जैन, मोहन सिंह, विनोद कुमार, अर्पित कुमार, राजेश कुमार वर्मा, आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2541