फिरोजाबाद: भाकियू भानू ने किसान आयोग का गठन करने की मांग

फिरोजाबाद। भारतीय किसान यूनियन (भानू) का एक प्रतिनिधि मंडल जिला मुख्यालय पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानमंत्री के नाम संबोधित छह सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी रवि रंजन को सौंपा है। जिसमें किसान आयोग का गठन करने की मांग की है।

मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन (भानू) के जिलाध्यक्ष मुनेन्द्र ठाकुर मंशुक पहलवान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल जिला मुख्यालय दबरई पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम रवि रंजन को सौंपा है। ज्ञाापन में मांग करते हुए कहा कि किसान आयोग का गठन किया जायें, किसान आयोग का अध्यक्ष व सदस्य किसान होे, किसानों के सभी कर्जे माफ किये जायें, जिन नलकूपों से किसानों की खेत की सिचाई होती है। उन सभी नलकूपों को बिजली फ्री दी जाए आदि मांग रही। ज्ञापन देने वालों में राजकुमार सिंह, कौशल किशोर उपाध्याय, संजय शर्मा, बौवी शर्मा, सुफियान कुरैशी, जीत कमल सिंह सोलंकी, गुलशन ठाकुर, सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1257