फिरोजाबाद: पुलिस की वर्दी पहनकर रौब जमाने वाले बदमाशों की असली पुलिस से हुई मुठभेड

-मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली, पुलिस ने बदमाशों को ट्रामा सेंटर में कराया भर्ती

फिरोजाबाद। नकली पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों में रौब जमाने और ठगी करने वाले बदमाशों की असली पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश अपाचे पर सवार होकर टप्पेबाजी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में सीओ भी बाल-बाल बच गए।

सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे करीब उन्हें सूचना मिली कि ग्रे रंग की अपाचे सवार दो टप्पेबाज किसी घटना की फिराक में बालाजी मंदिर के पास खड़े हैं। सूचना पर थाना पुलिस और सीओ कमलेश कुमार ने अपनी गाड़ी से पीछा किया, जिसके बाद पुलिस को आरोंज की पुलिया के समीप पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिससे दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने पकड़ कर मेडीकल काॅलेज के ट्रॉमा सेंटर भेज हैं। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं मौके पर थाना पुलिस ने फिंगरप्रिंट टीम को मौके पर बुलाकर नमूने एकत्रित किए। बदमाशों की गोली से सीओ बाल-बाल बच गए।

इटावा और मैनपुरी जिले के हैं बदमाश

पुलिस के मुताबिक गोली लगने से घायल हुए बदमाशों के नाम शीशपाल पुत्र भारत सिंह निवासी जोनई जसवंतनगर इटावा और विश्राम पुत्र सुल्तान सिंह निवासी दरियापुर करहल मैनपुरी हैं। पकड़े गए बदमाशों पर लगभग एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें लूट और छिनेती के मामले शामिल हैं। पुलिस मुठभेड़ के बाद नेशनल हाईवे पर राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई, राहगीर घटनास्थल को देखने के लिए उमड़ पड़े, जिन्हें पुलिस ने हटाकर अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। पुलिस का मानना है इस कार्यवाही से टप्पेबाजी की घटनाओं में कमी आएगी। सीओ ने बताया कि अपाचे सवार टप्पेबाजों द्वारा मक्खनपुर में भी डेढ लाख की ठगी की गई थी

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566