फिरोजाबाद: दो दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

-रेलवे ट्रेक पर ईयर लीड लगाकर बना रहे रीले

फिरोजाबाद। थाना लाइनपार क्षेत्र में ईयर लीड लगाकर रेलवे ट्रेक पर रील बना रहे दो दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों युवक यहां शटरिंग का काम करने के लिए आए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

शुक्रवार को थाना लाइनपार क्षेत्र के रुपसपुर के समीप दो दोस्त रेलबे ट्रेक पर रील बनाने पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों दोस्त कान में ईयर लीड लगाए हुए थे और मोबाइल में रील बना रहे थे। रील बनाते हुए वह रेलवे ट्रेक पर पहुंच गए। जहां ट्रेन के हॉर्न देने के बाद भी युवकों को सुनाई नहीं दिया। इसकी वजह से वह दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। युवकों की मौत के बाद कोहराम मच गया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतकों की पहचान सोमेश और करन निवासी भीकनपुर बरनाल मैनपुरी के रूप में हुई। बताया जाता है कि दोनों यहां शटरिंग का काम करने के लिए आए थे और तभी बीच में समय मिलने पर वह रेलवे ट्रेक पर रील बनाने के लिए पहुंच गए। जहां रील बनाने में वह इतने मगन हो गए कि उन्हें ट्रेन की आवाज भी सुनाई नहीं दी और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

इस मामले में सीओ अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566