फिरोजाबाद: किड्स काॅर्नर स्कूल में डिस्ट्रिक्ट ओपन चैसेस टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सैकण्ड्री स्कूल में किंग एंड क्वीन डिस्ट्रिक्ट ओपन चैसेस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ किड्स कॉर्नर स्कूल के डायरेक्टर चेश एसोसिशन के प्रेसिडेंट डा. मयंक भटनागर ने माॅ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर एवं थाना प्रभारी उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा ने स्कूल की संस्थापक डा. सुखरानी भटनागर के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। किंग एंड क्वीन डिस्ट्रिक्ट ओपन चैसेस टूर्नामेंट में स्कूल के लगभग 150 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर डा. मयंक भटनागर ने कहा शतरंज का खेल व्यक्ति के मानसिक क्षमता को बढ़ाने का काम करता है, यह खेल आदि अनादि काल से चला आ रहा है। इस तरह के आयोजनों से बच्चों में उत्साह वर्धन तथा खेल के प्रति लगन बढ़ती है। थानाध्यक्ष उत्तर नरेंद्र शर्मा ने कहा चेश माइंड गेम है। इसको जितना खेलोगे उतना आगे बढ़ोगे।

प्रधानाचार्य डा.रूपाली भटनागर ने सभी प्रतिभागियों को मनोयोग से इस खेल में प्रतिभाग करने की शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता के कोच के रूप में अनुराधा गौतम, राहुल शर्मा, एवं रंजीत जादौन रहे। कार्यक्रम सीईओ विख्यात भटनागर, आशीष मिश्रा, सौरव लहरी, अमित वर्मा आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566