फिरोजाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र के बेंदी की पुलिया के पास पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैरों में गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक और देशी तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

गांव बेंदी की पुलिया के पास मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। बदमाश का नाम सुमित उर्फ मोनू पंडित बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो आरोपी लूट और टप्पेबाजी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

एसपी सिटी ने सर्वेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी अपने आपको फर्जी अधिकारी बताकर टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देशी तमंचा और जिन्दा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। आरोपी पर पहले से कई मामलों में मुकदमें दर्ज हैं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566