फिरोजाबाद: मुस्लिम महिला कोच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

-नाबालिग बच्चों के आधार कार्ड में बदलवा दिए पते
– मां ने लिखवाई रिपोर्ट, धर्म परिवर्तन का लगाया आरोप

फिरोजाबाद। एक मुस्लिम महिला कोच ने बच्चों के आधार कार्ड में फर्जी तरीके से पते बदलवा दिए। बच्चों को मां के खिलाफ भड़का दिया। इससे परेशान विधवा महिला ने हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों को साथ ले जाकर महिला कोच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूल रूप से अवागढ़ एटा के गांव खेरिया निवासी अर्चना के पति की मृत्यु तीन साल पहले हो गई थी। पति की मौत के बाद वह एक बेटे और एक बेटी को साथ लेकर फिरोजाबाद थाना उत्तर क्षेत्र के टापा कलां में किराए के मकान में आकर रहने लगी। महिला ने बताया कि जिस मकान में वह किराए पर रहती है, वहीं एक मुस्लिम महिला जिसका नाम आसमा है वह भी किराए पर रहती है। वह स्टेडियम में कोच भी है।

उसने मेरे नाबालिग बेटे और बेटी से घनिष्ठता बढ़ाकर उनके प्रवेश स्टेडियम में करा दिए। कुछ दिन बाद मेरे दोनों बच्चे मुझसे नफरत करने लगे। उन्होंने पूजा पाठ करना भी छोड़ दिया। वह मेरी जगह आसमा से प्यार करने लगे और मुझसे नफरत। आसमा ने धीरे-धीरे अपनी मजबूरी बताकर मुझसे दो लाख 50 हजार रुपये भी ले लिए।

महिला ने बताया कि कोच ने उनके बच्चों के आधार कार्ड में फर्जी तरीके से पता भी बदलवा दिया। पीड़िता ने कोच पर बच्चों का अपहरण कर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाते हुए थाना उत्तर में तहरीर दी। इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष संजय सिंह भी अपने साथियों के साथ पहुंच गए।

इस मामले में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले को लेकर महिला कोच से पूछताछ की जा रही है कि उसने आधार कार्ड में पता क्यों बदलवाया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566