फिरोजाबाद: टूंडला गेस्ट हाउस में चल रहा था वैश्यावृत्ति का गोरखधंधा, दो युवती समेत चार जेल गए

फिरोजाबाद। टूंडला नगर में संचालित होने वाले होटलों में देह व्यापार का गोरखधंधा धड़ल्ले से फल-फूल रहा है। शुक्रवार रात एटा रोड स्थित राधाकृष्ण गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए दो युवतियों और होटल संचालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दो युवक मौके से भाग गए। होटल संचालक ने वैश्या वृत्ति के लिए कालगर्ल दिल्ली व पश्चिमी बंगाल से बुलाई थी।

सीओ अनिवेश कुमार को लंबे समय से गेस्ट हाउस व होटलों में वैश्या वृत्ति कराए जाने की सूचनाएं मिल रही थी। शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे सीओ ने पुलिस बल के साथ मिलकर एटा रोड स्थित राधा-कृष्ण गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई की। जहां बंद कमरों में दो युवती व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। कमरों से कंडोम, शराब, सिगरेट, व शक्तिवर्धक दवाएं भी मिली।

पुलिस ने मौके से गेस्टहाउस संचालक अनंत अग्रवाल निवासी शिवनगर थाने के पीछे, टूंडला, पंकज कुमार निवासी गांव उसायनी, सुमन निवासी तोड़ापुर नई दिल्ली, रोजिना बीबी निवासी दोगछिया, ढोलाहाट परगना दक्षिण, पश्चिमी बंगाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस को चकमा देकर गेस्ट हाउस मैनेजर सुनील चैधरी निवासी कच्चा, टूंडला व लाला निवासी फिरोजाबाद फरार हो गए।

सभी आरोपितों के विरुद्ध सीओ ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों को जेल भेज दिया। सीओ ने बताया कि किसी भी सूरत में क्षेत्र में अनैतिक कार्य नहीं होने दिए जाएंगे। हर रोज टीम बनाकर होटल व गेस्ट हाउस की चेकिंग कराई जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566