फिरोजाबाद: आठ माह में 194 बालिकाओं को सकुशल बरामद किया

फिरोजाबाद। एसओजी, सर्विलांस टीम द्वारा बालिकाओं के अपहरण के मामलों में प्रभावी कार्यवाही करते हुए कुल 236 बालिकाओं में से 194 को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सुपुर्द किया जा चुका है। शेष 42 की तलाश जारी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए नये तरीके ईजाद कर रहे हैं। इसी क्रम में एसओजी, सिर्विलांस टीम द्वारा एक जनवरी 23 से 31 अगस्त के बीच जिले में घटित लूट, छिनैती की 30 घटनाओं पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी, इलैक्ट्रानिक साक्ष्य एवं सुरागरसी के माध्यम से सभी 30 घटनाओं का सफल अनावरण कर आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। वहीं चोरी की 92 घटनाएं दर्ज हुईं। जिसमें से 51 घटनाओं का सफल अनावरण कर पुलिस द्वारा चोरों को जेल भेजा जा चुका है।

वहीं जिले में इन आठ माह के भीतर 36 हत्या हुईं। जिनमें से 31 मुकदमों का सफल अनावरण कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भिजवाया जा चुका है। एसएसपी ने अपराधियों को संदेश देते हुए कहा कि अपराध का रास्ता छोड़ दें। अन्यथा पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। जिसका परिणाम आपको और आपके परिवार को भुगतना पड़ेगा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814