फिरोजाबाद: आर्थिक तंगी के चलते नहर में कूदे शिक्षक का मिला शव, परिवार में कोहराम

फिरोजाबाद। आर्थिक तंगी से जूझ रहे निजी स्कूल के एक शिक्षक ने दो दिन पूर्व नगर के बाईपास स्थित भूड़ा नहर में छलांग लगा दी थी। छलांग लगाने के बाद पत्नी को फोन पर मैसेज करके कहा था कि स्कूटी शिकोहाबाद नहर के पास खड़ी है उसे उठवा लेना और नहर में कूद गया।

सूचना पर परिजन नहर पर पहुंचे और थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आगरा से पीएसी गोताखोरों को बुला कर प्राइवेट शिक्षक की तलाश कराई। बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे के करीब युवक का शव इटावा क्षेत्र में बलरई के समीप बरामद हो गया। शव मिलने की जानकारी होते ही परिवार में चीत्कार मच गया।परिजन मौके पर पहुंचे और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज लेकर आए। यहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

परिजनों ने बताया कि आर्थिक तंगी से गुजर रहे प्राइवेट शिक्षक तरुण अग्रवाल(42) सुमन अग्रवाल निवासी छिंगामल का बाग ने दो दिन पूर्व नहर में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शिक्षक की मौत के बाद उसकी पत्नी और दो बेटों का रो-रो कर बुरा हाल है। अब उनके सामने भी जिदंगी जीने की समस्या खड़ी हो गयी है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814