फिरोजाबाद: रोडवेज बस न रोकने पर दबंगों ने परिचालिका को पीटा

-औरैया से दिल्ली जा रही थी रोडवेज बस

फिरोजाबाद। रविवार को औरैया से दिल्ली जा रही रोडवेज बस को न रोकने पर दबंगों ने बस के परिचालक के साथ मारपीट कर दी और सवारियों के साथ गाली गलौज कर दी। इस दौरान रोडवेज बस रसूलपुर थाने पर खड़ी रही। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इटावा के कटरा फतेह महमूद खां निवासी परिचालिका अंबिका शर्मा ने बताया कि वह दोपहर में औरैया डिपो की बस में तीन दर्जन से अधिक सवारियां लेकर औरैया से दिल्ली जा रही थीं। दो बजे जाटवपुरी के पास बस में बैठे यात्री फैजान निवासी कश्मीरी गेट रामगढ़ ने बस को रुकवाने को कहा। इस पर बस रुकी लेकिन फैजान नहीं उतरा। जब बस नगला बरी चैराहे पर पहुंचने वाली थी, तो उसने फिर से बस को रुकवाया। वहां दो सवारियां उतरीं इस बीच ट्रैफिक सिग्नल हरा होने पर चालक विवेक कुमार निवासी बमुरीपुर, औरैया ने बस को चैराहे से आगे ले जाकर रोक दिया।

वहां यात्री ने उनसे गाली गलौज करते हुए कहा कि जाटवपुरी चैराहे पर बस क्यों नहीं रोकी, विरोध करने पर उसने थप्पड़ मार दिया। कृुछ सवारियों ने भी उसकी हरकतों का विरोध किया तो उनसे भी गाली गलौज की। इस पर हंगामा हो गया। चालक बस को रसूलपुर थाने पर ले जाकर खड़ा कर दिया। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। परिचालिका ने उसके विरुद्व शिकायती पत्र दिया है। इस दौरान बस थाने पर 20 मिनट रुकी रही। इंस्पेक्टर भगवंत सिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2559