शिकोहाबाद: नसीरपुर पुलिस ने हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे

शिकोहाबाद। नसीरपुर पुलिस ने चार दिन पूर्व हुई महिला गीता देवी की हत्या के मामले में वांछित चल रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने इससे पूर्व मुख्य आरोपी मोहित को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

प्रभारी निरीक्षक प्रेमशंकर पांडे ने बताया कि गीता देवी निवासी लखनपुरा की हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेलभेजा गया है। उन्होंने पकड़े गये आरोपियों के नाम अनिल, योगेश, सोहित और संदीप उर्फ शालू निवासी लखनपुर बताया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आठ नामजद आरोपियों में से अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इससे पूर्व 17 नवंबर को नसीरपुर पुलिस ने मुठभेड़ में मोहित को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। शेष आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814