फिरोजाबाद: बाईकों की भिंड़त में अध्यापक की मौत, दूसरा घायल

फिरोजाबाद। थाना नारखी क्षेत्र के गांव नयाबांस और बरतरा के बीच दो बाईकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें अध्यापक की मौत हो गई. जबकि दूसरा घायल हो गया। अध्यापक के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है। घायल को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रेफर कर दिया।

थाना नारखी के बछगांव निवासी नरेंद्र कुमार शर्मा (45) पुत्र हरिशंकर शर्मा जूनियर हाई स्कूल औखरा में शिक्षक के पद पर तैनात थे। सोमवार को सुबह बाइक से स्कूल जा रहे थे। जब उनकी बाइक नयाबास और बरतरा के समीप पहुंची ही थी, तभी तेज गति से आ रहे बाइक सवार इकबाल (26) पुत्र महबूब निवासी हिम्मतपुर पचोखरा की बाइक असंतुलित होकर टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही सरकारी एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई। जहां अध्यापक के परिजन पहले से ही ट्रामा सेंटर पर खड़े मिले। अध्यापक नरेंद्र कुमार को आनंन फानन में उपचार के लिए प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घायल इकबाल को सरकारी ट्रामा सेंटर में भरती कर उसका उपचार किया।

अस्पताल पहुंचे परिजन घायल को आगरा रेफर करा ले गए। मृतक के परिजनों की माने तो अध्यापक नरेंद्र कुमार अपने भांजे की शादी अलीगढ़ में करके लौट रहे थे। मृतक ने अपने पीछे विधवा पत्नी और दो पुत्रों को रोते बिलखते छोड़ा है। पोस्टमार्टम गृह पर मृतक के परिजनों के अलावा बीएसए और शिक्षक भी पहुंच गए। शिक्षक की मौत पर शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814