टूंडला: अमेरिका में चैतन्य स्कूल ने कान्टेस्ट में 11 वीं बार मारी बाजी

टूंडला। विश्व स्तरीय एनएसएस स्पेश कान्टेस्ट अमेरिका में आयोजित कान्टेस्ट में चैतन्या टैक्नो स्कूल लगातार 11 वीं बार विजेता बना। इस प्रतियोगिता में 28 देशो के बच्चों ने भाग लिया।

इस अवसर पर चैतन्य स्कूल की डायरेक्टर सीमा ने बताया कि एनएसएस द्वारा तीन नये पुरस्कार घोषित किए। जिसमें से दो नकद पुरस्कार चैतन्या स्कूल को मिले है। इससे पूर्व में भी पुरस्कार हमारे स्कूल ने जीते है। चैतन्या स्कूल को कुल 62 प्रोजेक्ट के लिए हासिल कर चुका है। जिनमें 500 छात्राओ ने भाग लिया।

कान्टेस्ट में शामिल अन्य विद्यालयों के विद्यार्थी आसपास भी नही रहे। इस बड़ी सफलता पर विद्यार्थियों के लिए अभिभावक व शिक्षको का अहम योगदान रहा। जिससे स्कूल तंत्र को अभिभावको ने गर्व से सर ऊंचा कर दिया। इस दौरान स्कूल स्टाॅफ मौजूद रहा।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445