शिकोहाबाद: डिप्टी एसपी रोहणी यादव को जेएस विश्व विद्यालय ने किया सम्मानित

शिकोहाबाद। लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 26 वीं रेंक प्राप्त कर रोहिणी यादव ने अपने माता-पिता के साथ जेएस विश्वविद्यालय का नाम भी रोशन किया है। रोहिणी के डिप्टी एसपी बनने पर जेएस विश्वविद्यालय में सोमवार को महिला शक्ति कार्यक्रम के तहत नव नियुक्ति डिप्टी एसपी का प्रतीक चिंह देकर स्वागत किया। इस अवसर पर रोहिणी ने छात्र-छात्राओं को प्रेरणा देते हुए कहा कि लगन और मेहनत से पढ़ाई कर हर मुकाम हासिल किया जा सकता है।

कार्यक्रम जेएस विश्वविद्यालय के कान्फ्रेंस हाल में आयोजित किया गया। इस अवसर पर विश्व विद्यालय के कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव, प्रति कुलाधिपति डॉ.पीएस यादव, महानिदेशक डॉ. गौरव यादव, ट्रस्टी अशोक यादव, डॉ. शुभम यादव और कुलपति बीके अग्रवाल के अलावा रोहिणी की मां सुखरानी और पिता अनूप कुमार यादव और मामा महेंद्र सिंह यादव (सचिव) भी मौजूद रहे। इस अवसर पर रोहणी ने कहा कि उनके सामने बहुत उतार चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी। माता-पिता और मामा-मामी ने बहुत हिम्मत बढ़ाई।

रोहणी ने लोकसेवा की परीक्षा में 26 वीं रेंक प्राप्त कर परिवार के साथ ही जेएस विश्व विद्यालय का नाम रोशन किया है। रोहिणी ने जेएस विश्वविद्यालय से बीए और एमए भूगोल से की है। कुलाधिपति ने कहा कि जब कोई विश्वविद्यालय का छात्र एक अच्छे पद पर पहुंचता है, तो उससे विश्वविद्यालय और कॉलेज के छात्र-छात्राओं को भी प्रेरणा मिलती है। उन्होंने रोहिणी को डिप्टी एसपी बनने पर बधाई दी। संचालन केएस चैहान ने किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814