फिरोजाबाद: गैंगरैंप पीड़िता के पुलिस ने कोर्ट में कराएं बयान

फिरोजाबाद। चार युवकों द्वारा युवती के साथ किए सामूहिक दुष्कर्म की रिर्पोट के बाद थाना पुलिस ने युवती के बयान कोर्ट में कराए है।
बात दें कि आगरा में एक होटल में एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसका चार दोस्तों ने वीडिया बनाया था। शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने चारों दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित युवती की अभय पंडित पुत्र रवि कुमार निवासी सरस्वती नगर से चार-पांच सालों से दोस्ती थी। एक दिन युवती के प्रेमी ने फोन बंद कर मरने की धमकी दी तो तो युवती ने उसके दोस्त दीपक यादव को फोन कर जानकारी ली। उसने कहा कि अभय से मिला दूंगा। तुम मरे साथ चलों। दीपक युवती को कार में बिठाकर आगरा बसई चैकी स्थित एक होटल में ले गया। उसने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकार दीपक, सागर, सौरभ ने गैंगरेप कर उसका वीडियों बनाया था। गुरूवार को थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए है। थाना प्रभारी ने बताया के आज कोर्ट में गैंगरैंप पीड़िता के बयान दर्ज कराएं गए है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566