फिरोजाबाद: क्विज प्रतियोगिता में एमजी पीजी काॅलेज की छात्राओं ने प्राप्त किया द्वितीय स्थान

फिरोजाबाद। सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के अंतर्गत महात्मा गाँधी बालिका विद्यालय (पीजी) कॉलेज ने सर्वप्रथम महाविद्यालय स्तर पर 11 एवं 12 नवम्बर को निबंध लेखन, पोस्टर तथा क्विज प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया। जिसमें विजयी छात्राओं ने महाविद्यालय की प्राचार्या डा. अंजु शर्मा के मार्गदर्शन में तथा डा. निष्ठा शर्मा के संयोजन में जनपद स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग किया।
राष्ट्रीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिरसागंज की प्राचार्या डा. कांति शर्मा के संरक्षण में जनपद स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी राजेश करदम रहे। जिन्होंने सभी को सड़क सुरक्षा एवं यातायात के नियमों की महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की। जनपद स्तरीय प्रतियोगिता में महात्मा गांधी बालिका पीजी काॅलेज की छात्राओं ने प्रतिभाग किया। क्विज प्रतियोगिता में मुस्कान, अंजलि, साक्षी तथा ड्रीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। इस दौरान असिस्टेंट प्रोफेसर माया मधुर का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283