फिरोजाबाद: रामानंद गर्ग इंटर काॅलेज में चित्रकला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, लिटरेसी क्लब का हुआ गठन

फिरोजाबाद। स्वीप कार्यक्रमों के तहत शनिवार को रामानंद गर्ग इंटर कॉलेज में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।


उप जिला अधिकारी मनोज कुमार ने छात्र और छात्राओं को जनपद वासियों को वोटर लिस्ट में अपना नाम जुड़वाने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही छात्रों से  उन्हें एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपनी भूमिका अदा करने और भविष्य में लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी सशक्त भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया। विशिष्ट अतिथि स्वीप की ब्रांड एंबेसडर कल्पना राजौरिया विद्यालय में लिटरेसी क्लब गठन किया।

कार्यक्रम के संयोजक सावित्री फाउंडेशन के निशांत गर्ग और विद्यालय परिवार की तरफ से सभी अतिथियों का सम्मान किया। इस दौरान विद्यालय के डायरेक्टर जितेंद्र गर्ग, प्रधानाचार्य पूनम गर्ग ने बताया कि हम मतदाता अभियान के निरंतर कार्य करते रहते हैं। जहां भी विद्यालय का सहयोग की जरूरत पड़ती है वहां पूरा परिवार साथ सहयोग करेगा। कार्यक्रम में सह संयोजक अतुल शुक्ल,  दीपिका शर्मा, संतोष शमार्, मुकेश शर्मा, इस्लाम खान, नीलम वर्मा, वैशाली भारद्वाज मोनिका उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283