फिरोजाबाद: गाय से टकराई बाइक एक एमआर की मौत, दूसरा घायल

फिरोजाबाद। मेडिकल स्टोरों पर दवा देकर वापस लौट रहे बाइक सवार दो एमआर की बाइक अचानक सामने आई गाय से टकरा गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया है। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
यह हादसा थाना मंगलवार शाम करीब सात बजे फरिहा क्षेत्र के नगला कुम्हार के पास का है। जहां पर एक बाइक पर दो युवक मुस्तफाबाद की ओर से आ रहे थे। तभी उनकी बाइक के सामने अचानक गाय आ गई। बाइक स्पीड में होने के कारण नियंत्रित नहीं हो सकी और गाय से टकरा गई। हादसे के बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। हादसा होने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। उन्होंने घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के मुताबिक एंबुलेंस और पुलिस काफी देर से पहुंची, जिसकी वजह से एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवा दिया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। इस मामले में इंस्पेक्टर फरिहा कृपाल सिंह का कहना है कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, एंबुलेंस के देरी से आने की उन्हें जानकारी नहीं है। मृतक का नाम दीपक उपाध्याय बताया गया है जबकि उसका साथी मयंक घायल है। पुलिस के मुताबिक दोनों बाइक से दवा देकर लौट रहे थे। रास्ते में गाय से भिड़ंत होने पर एक की मौत हो गई।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1285