फिरोजाबाद: दाऊदयाल महिला पीजी काॅलेज की छात्राओं ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

फिरोजाबाद। दाऊदयाल महिला पीजी कॉलेज में शिक्षा शास्त्र विभाग की अध्यक्षा डॉ विनीता गुप्ता के निर्देशन में पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिसमें महाविद्यालय की 85 छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

दाऊदयाल महिला पीजी कॉलेज की छात्राओं ने अमर जवान ज्योति के चित्र को फूल पत्तियों से जमीन पर उतारा और 108 दीपक प्रज्वलित कर पुलवामा शहीदो को श्रद्धांजलि अर्पित की। परास्नातक की छात्रा कुमकुम ने पुलवामा शहीदों को शब्दों के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित। महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर रेनू वर्मा ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए छात्रों के कार्य की सराहना।

कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रवक्ता सरिता दीक्षित, डॉ ममता अग्रवाल, शालिनी गुप्ता, किरण सिंह, श्वेता राय, डॉ शारदा सिंह का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में प्रो. विनीता यादव, प्रो.प्रीति अग्रवाल, प्रो. प्रेमलता, नीतू सिंह, डॉ कंचन जैन, डॉ पूजा सिंह, डॉ अर्चना अग्रवाल आदि मौजूद रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566