फिरोजाबाद: आईवी इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाई गई होली

फिरोजाबाद। आईवी इंटरनेशन स्कूल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। होली मिलन समारोह में बच्चों ने जमकर धमाल मचाया।

मेले का शुभारम्भ मुख्य अतिथि हरिओम शर्मा आचार्य, विद्यालय की डायरेक्ट श्रीदेवी एवं प्रधानाचार्या डा. नंदिनी यादव द्वारा फीता काटकर किया गया। वहीं मेले में बच्चों के लिए मिक्की माउस, हार्स राइडिंग, झूलें आदि लगाये गये। वही बच्चो ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाऐं दी। मेले में बच्चों ने जमकर धमाल मचाया।

इस अवसर प्रधानाचार्या नंदिनी यादव ने कहा कि आज स्कूल प्रांगण में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चे हार्स राइडिंग का भरपूर आनंद ले रहे है। होली के त्यौहार पर मन मुटाव भूलाकर एक दूसरे के प्रति प्रेम का संदेश दे। इस दौरान पावन शर्मा के अलावा शिक्षक-शिक्षिकाऐं आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2541