फिरोजाबाद: वार्षिकोत्सव में बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुती के माध्यम से मचाया धमाल

फिरोजाबाद। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। बच्चों की प्रस्तुती देख दर्शक मंत्र मुग्ध हो गये।

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रमुख उद्योगपति देवीचरन अग्रवाल, सदर विधायक मनीष असीजा, डाॅ एके गुप्ता पूर्व प्रोफेसर सीएल जैन काॅलेज, सुनील मोहन गुप्ता ने किया। कार्यक्रम का आगाज बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना के साथ किया। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने ना मांगू सोना-चांदी, यूनिटी इन डायवर्सिटी, माॅ शेरा वाली, माॅ ओ मेरी माॅ आदि गीतो पर शानदार प्रस्तुतियां दी।

कार्यक्रम में बच्चों ने कृष्ण महारास और कब्बाली के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिये। नगर विधायक ने कहा कि शिशु मंदिरों में ही संस्कार युक्त शिक्षा प्रदान की जाती है। कार्यक्रम का सफल संचालन रामशरण पाण्डेय ने किया। आगुतक अतिथियों का आभार अध्या प्रवीन अग्रवाल सेवा सदन ने व्यक्त किया।

इस दौरान शुभम गुप्ता, अजय जिंदल, देवव्रत पांडेय, सुनील पैगोरिया, प्रदीप गुप्ता, नमन बंसल, कुमुद शर्मा, नितिन गर्ग, आनंद मित्तल, आरपी सिंह, डाॅ विनय बसंल, आलिंद अग्रवल, प्रदीप जैन, राममोहन श्रीवास्तव, दिनेश उपाध्याय, शेषपाल सिंह आदि मौजूद रहे

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2572