फिरोजाबाद: किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन कल

फिरोजाबाद। किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह व ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन 14 अप्रैल दिन शुक्रवार को प्रातः 9 बजे से किया जायेगा। कार्यक्रम में स्कूल के मेधावी छात्र-छात्राओं को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक डाॅ मयंक भटनागर ने बताया कि 14 अप्रैल को ग्रेजुएशन सैरेमनी का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर पुरानी कक्षा से नए कक्षा में प्रवेश करने पर बच्चों को पुरस्कृत किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा व विशिष्ट अतिथि जिला कारागार के जेलर आनंद कुमार होंगे।

कार्यक्रम में बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया है। प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर ने बताया कि बच्चों द्वारा पूरे वर्ष मेहनत करने के बाद उनका परिणाम घोषित किया जायेगा। जिसमें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कृत कर उनका हौसला अफजाई किया जायेगा। साथ ही अन्य बच्चों में भी उत्सुकता पैदा होगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566