फिरोजाबाद: चोरी के माल सहित दो शातिर चोर गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना उत्तर पुलिस ने बुधवार देर रात दो चोरों को चोरी के माल समेत दबोच है। चोरों ने चार स्थानों पर चोरी और लूट की घटनाएं स्वीकार कीं। गुरुवार दोपहर दोनों जेल भेजे गए।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि रात 1.20 बजे पुलिस टीम ने सचिन कुमार निवासी करबला और गोपाल शर्मा निवासी देवनगर को मेडिकल कालेज अस्पताल के सामने सर्विस रोड से गिरफ्तार किया। पूछताछ में चोरों ने 11 अप्रैल की रात परशुराम कालोनी में एक निर्माणाधीन मकान से पानी की मोटर और वायरिंग, एक मई को जैन नगर खेड़ा में सुनीता देवी के मकान से गहने, 5500 रुपये और मोबाइल, 23 मई को जैन नगर खेड़ा में पारस कुमार के मकान से गहने और 10 हजार रुपये चोरी और 10 माह पहले महावीर वाटिका से मोबाइल लूटने की घटना स्वीकार की। आरोपितों के पास से दो मोबाइल, गहने, पानी की मोटर, बिजली के तार और गहने बरामद किए गए। वार्ता के समय सीओ सिटी कमलेश कुमार और इंस्पेक्टर उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा उपस्थित थे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566