फिरोजाबाद: आदर्श विकास संस्थान और सयुंक्त परिवार ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

फिरोजाबाद। आदर्श विकास संस्थान और सयुंक्त परिवार द्वारा विश्व प्रर्यावरण दिवस पर टूंडला के एसएसपी पब्लिक स्कूल के प्रांगण और फिरोजाबाद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय पब्लिक स्कूल में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों के साथ संस्था के पदाधिकारियों ने वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनुपम शर्मा, उज्जवल उपाध्याय, राजेश दुबे, नेजी, अर्चना दुबे द्वारा बच्चों को पेड़ो के महत्व और उनकी उपयोगिता के बारे में साझाया गया।, साथ ही पेड़ों पर लाल फीता बांधकर परिवार के सभी सदस्यों, बच्चों ने हमेशा पेड़ लगाएगे और उनकी देखरेख अपने छोटे भाई बहिनों कि तरह करेंगे और पेड़ो को कभी सुखने और मुरझाने नहीं देंगे, हम हमेशा पेड़ो कि रक्षा करेंगे आदि संकल्प दिलाया गया।

इस दौरान नीरू, अंजना, अंशु, नेहा, सरिता, सोनू, आरती, रजनी, प्रीति, प्रियंका, रस्मी, नेहा, ज्योति आदि मौजूद रही।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1359