फिरोजाबाद: व्यापार मंडल ने एसपी सिटी को ज्ञापन सौंप, यातायात व्यवस्था को दुरूस्त किये जाने की मांग

फिरोजाबाद। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रामनरेश कटारा की अध्यक्षता में महानगर अध्यक्ष प्रशांत महेश्वरी के नेतृत्व में एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें पांच दिवसीय दीपावली त्यौहार को लेकर शहर की यातायात व्यवस्था दुरूस्त करने और बाजारों में पुलिस पिकेट लगाने की मांग की है।

प्रशांत महेश्वरी ने कहा कि बाजारों में यातायात की व्यवस्था चरमराई हुई है। जिसका मुख्य कारण ई-रिक्शा है। सेंट्रल चैराहे से नालबंद तक ई-रिक्शा को प्रतिबंध किया जाएं। जाम की वजह से बाजार में लोग खरीदारी करने नहीं आते है। सदर बाजार, शास्त्री मार्केट, चंद्रखेखर आजाद मार्केट, आसफाबाद, सर्राफा मार्केट आदि क्षेत्र में पुलिस पिकेट की व्यवस्था की जाएं।

साथ ही रामलीला महोत्सव के सफल आयोजन पर व्यापारियों द्वारा एसपी सिटी का माला पहनाकर स्वागत किया। प्रतिनिधि मंडल में युवा जिलाध्यक्ष आशीष गुप्ता, महामंत्री अनूप कुमार झा, रैपुरा बाजार कमेटी अध्यक्ष चक्लेश राजपूत, छोटा चैराहा राज प्रकाश गुप्ता, राजाराम गुप्ता, संचित वर्मा, आशीष गुप्ता, सौरव अग्रवाल दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2824