फिरोजाबाद: ग्रामीण महिला के बैंक 70 हजार उडाए

-न्याय के लिए डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे परिजन

फिरोजाबाद। ग्रामीण महिला के बैंक खाते से 70 हजार रूपया गायब हो गए। रूपयों की मांग को लेकर पूरा परिवार जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गया है। पीडित परिवार ने पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन दिया है।

थाना सिरसागंज के गांव सलेमपुर निवासी सुरेश चन्द्र पुत्र नारायण सिंह ने पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र में कहा है मैंनें अपनी पत्नी शारदा देवी के नाम से बचत खाता ग्रामीण बैंक शाखा धातरी जनपद फिरोजाबाद में खोला था। खातें में धीरे धीरे 70 हजार रूपया जमा किए थे। आवश्यकता पडने पर 28 अगस्त को मेरी पत्नी रूपये निकालने पासबुक लेकर बैंक पहंुची। उसने फार्म भरकर लिपिक को दिया।

लिपिक ने बताया कि तुम्हारे खाते में रूपये नही है। किसी व्यक्ति ने बिना पासबुक के 70 हजार रूपया निकाल लिए है। पूरा परिवार तभी से न्याय के लिए भटकता रहा, परंतु उसे न्याय नही मिला। अंत में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर न्याय की मांग को लेकर धरने पर बैठ गया है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2824