शिकोहाबाद: विहिप के पदाधिकारियों ने स्टेशन अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

-रेलवे परिसर में बने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार की मांग

शिकोहाबाद। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष ब्रजेश चैहान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मडंल स्टेशन अधीक्षक से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने स्टेशन अधीक्षक को स्टेशन परिसर में पीपल के नीचे बने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार कराने की मांग की है।

रेलवे परिसर में पीपल के नीचे प्राचीन शिव मंदिर है। अब रेल विभाग यहां निर्माण कार्य करा रहा है। जिसकी बजह से रेलवे के अधिकारी मंदिर को हटाने की बात कह रहे हैं। जिसको लेकर भोलेनाथ के भक्तों में रोष व्याप्त है। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कई पदाधिकारी एकत्रित होकर स्टेशन अधीक्षक राजेश्व सिंह से मिले और उन्हें प्राचीन शिव मंदिर के जीर्णोद्धार के संबंध में चर्चा की।

वक्ताओं ने कहा कि भगवान भोलेनाथ का प्राचीन मंदिर है। जो कई वर्षों से यहां स्थापित है। इसके जीर्णोद्धार के लिए रेलवे विभाग पैसा खर्च कर इसके सौंदर्यीकरण पर ध्यान दे। मांग करने वालों में तेजेंद्र सिंह चैहान सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे। स्टेशन अधीक्षक ने प्रतिनिधि मंडल की बात अपने उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 876