फिरोजाबाद: सपा नेता पुत्र सहित लापता तीनों दोस्त अपने साथियों के साथ नकली नोट सहित इटावा में गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र से लापता सपा नेता के बेटे सहित युवक जनपद इटावा क्षेत्र में नकली करेंसी के साथ पकड़े गए। उनके दो साथी भी उनके साथ गाड़ी में थे। पुलिस बल के बारे में अन्य जानकारियां जुटा रही है।

इमामबाड़ा निवासी माहीन आलम पत्र कमर आलम जीशान पुत्र नौशाद अली सिद्धकी सपा नेता तथा तलहा पुत्र रईसुद्दीन निवासी शीशगरान 12 जून को किसी की गाड़ी लेकर चले गए थे। उसके बाद वह लौटकर नहीं आए। सपा नेता नौशाद सिद्दीकी ने तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई। तीनों युवक जनपद इटावा थाना बसरेहर के क्षेत्र कल्लाबाग मैं अपने दो साथियों के साथ नकली नोट सहित गिरफ्तार हुए हैं।

उनके दोनों साथी राजकरण पुत्र मोहम्मद शमशाद मिंटो रोड शकूर की डंडी कमला मार्केट नई दिल्ली तथा जुबेर यूनिस फैसलाबाद बुलंदशहर भी गाड़ी में सवार थे। पुलिस ने गाड़ी से 232100 नकली नोट बरामद किए। पांचो वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए। जीशान की मां नगर निगम के चुनाव में सपा से मेयर का चुनाव लड़ी थी। हालांकि वह चुनाव हार गई। तीनों के लापता होने पर परिवारी जन काफी चिंतित थे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566