फिरोजाबाद: एक्सप्रेस वे पर दो लग्जरी कारों में हुई भिड़त, चार की मौत, छह घायल

-मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग व ड्राईवर शामिल, हादसा के बाद दोनों कारों के उड़े परखच्चे
-हादसा के दौरान लखनऊ से लौट रहे टाटा सफारी कार सवार एक ही परिवार के पांच लोग व ड्राईवर घायल

फिरोजाबाद। शुक्रवार को थाना मटसेना क्षेत्रांर्गत सिकहरा के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दो लग्जरी कारों में हुई भिड़त में एक ही परिवार के तीन लोगों व कार चालक की जान चली गई। जबकि लखनऊ से दिल्ली लौट रहे टाटा सफारी कार सवार एक ही परिवार के छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी होते ही जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गये। घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर भेजा गया है। 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दिन में करीब सवा ग्यारह बजे ह्दय विदारक हादसा प्रकाश में आया। थाना मटसेना क्षेत्रांर्गत गांव सिकहरा के समीप तेजगति के साथ किसी भारी वाहनों को ओवरटेक करने के चक्कर में आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक सियाज कार डिवाइडर को तोड़ती हुई, दूसरी लेन में पहुंच गई। इसी दरम्यान लखनऊ से आगरा की ओर आ रही टाटा सफारी कार से जा टकराई। भिड़त के बाद दोनों कारों के परखच्चे उड़ गये।

हादसा इतना भीषण था कि सियार कार सवार राजेश कुमार पांडेय पुत्र रामसेवक पांडेय निवासी सेक्टर 112 नोयडा के अलावा उनकी पत्नी रीमा पांडेय, बेटा दीपक पांडेय और कार चालक विनय यादव पुत्र दिनेश सिंह निवासी बनर्जी नगर बाईपास रोड मैनपुरी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा की सूचना पुलिस को कंट्रोल रूम के माध्यम से मिली। सूचना मिलते ही थाना मटसेना पुलिस और पुलिस के अन्य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल पर टाटा सफारी कार सवार एक ही परिवार के कई लोग तड़पते मिले।

लखनऊ से आगरा की ओर आ रही टाटा सफारी कार में सवार प्रशांत तिवारी (47 वर्ष) केदार नाथ दिलशाद गार्डन दिल्ली, उनकी पत्नी ममता तिवारी, बेटा प्रशस्त तिवारी, पुत्री महक तिवारी और एक रिश्तेदार विवेक (35 वर्ष) पुत्र मोहनलाल निवासी विकास नगर लखनऊ के अलावा कार चालक दीपक पुत्र जसवंत गंभीर स्थिति में सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां हालत नाजुक होने पर ममता (43 वर्ष) पत्नी प्रशांत तिवारी को आगरा रेफर किया गया है। वहीं हादसा में जान गंवाने वाले चारों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558