फिरोजाबाद: शहर को जलभराव से मुक्ति दिलाने के लिए महापौर व नगर विधायक ने कवायद की शुरू

-20 से 40 वर्ष पूर्व बनी शहर की नालों की पुलियाओं को किया निरीक्षण, अधिकारियों संग किया मंथन

फिरोजाबाद। शहर में बरसात के कारण हो रहे जलभराव को देखते हुए महापौर व नगर विधायक ने निगम अधिकारियों के संग 20 से 40 वर्ष पूर्व बनी नाले की पुलियाओं को औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान नीची हुई पुलियाओं को शीघ्र ही ऊॅचा कराने के लिए मंथन किया गया।

मंगलवार को महापौर कामिनी राठौर व नगर विधायक मनीष असीजा ने नगर आयुक्त घनश्याम मीणा के साथ ककरऊ कोठी पुलिया, महादेव नगर, अशाबाद पुलिया, सर्कुलर रोड, कैंची वाली पुलिया, नालबंद पुलिया, कस्साबान, पैमेश्वर गेट, राजपूताना, मालवीय नगर आदि पुलियाओं का लगभग स्थलीय निरीक्षण किया। नगर विधायक ने बताया लगभग 20 से 40 वर्ष पूर्व बनी यह सभी नाले की पुलिया नीची हो चुकी है। इन सभी पुलियाओं को जल्द ही ऊॅचा कराकर शहर के लोगों को जलभराव से मुक्ति दिलाई जायेगी।

निरीक्षण के दौरान महापौर पति सुरेन्द्र राठौर, जेडएसओ संदीप भार्गव, महाप्रबंधक जल रामबाबू राजपूत, पार्षद हरिओम गुप्ता चटनी, वाहिद भाई, इकरार, आशीष दिवाकर, पूर्व पार्षद हरिओम वर्मा, मुकुल दिवाकर आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558