जनपद में कई वर्षो से तैनात विद्युत अवर अभियंताओं एवं बाबूओं का स्थानानंतरण किये जाने की मांग

-भारतीय हलधर किसान यूनियन ने लेबर काॅलौनी बिजली घर पर अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय एवं देहात को सौंपा ज्ञापन

फिरोजाबाद। भारतीय हलधर किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष सोनू सिंह सिकरवार के नेतृत्व में संगठन का एक प्रतिनिधि मंडल लेबर काॅलौनी स्थित विद्युत कार्यालय पहुंचाॅ। जहाॅ किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय एवं देहात को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें जनपद में कई वर्षो से तैनात विद्युत अवर अभियंताओं एवं बाबूओं को स्थानान्तरण किये जाने की मांग की है।

भारतीय हलधर किसान यूनियन के पदाधिकारियो ने कहा नगला भाऊ इण्डस्ट्रीज एरिया, एस.एन फीडर, लालऊ, सुहाग नगर, पुरूषोत्तम बिहार के अलावा अन्य फीडरो पर तैनात अवर अभियंतो को तीन वर्ष से अधिक समय होने के कारण व उनके सहयोगी के रूप में तैनात डिश कनैक्ट टीम के कर्मचारियों की मिली जुली सांठ-गांठ से क्षेत्र में चैकिंग के नाम पर अवैध बसूली की जा रही है। यहीं हाल ग्रामीण क्षेत्रों में है। उन्होंने कहा कि डिश कनैक्ट टीम द्वारा लोड बढ़ाने एवं विद्युत बिल कम दर्शान के नाम पर खुली लूट की जा रही है।

भारतीय हलधर किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय एवं देहात को चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है। साथ ही समस्या का समाधान कराने की मांग की है। अन्यथा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष शिवम यादव, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता उदयवीर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष चंदन यादव, अनुरूद्व यादव, विनोद राठौर आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay
Articles: 1128