फिरोजाबाद: विवाहित की फांसी पर लटकने से मौत, परिवारीजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फिरोजाबाद। थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्रांर्गत एक विवाहित की फांसी पर लटकने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया है।

जानकारी के मुताबिक अलादीपुर निवासी ऊषा देवी 25 वर्ष की फांसी पर लटकने से मौत हो गई। जानकारी होते ही मृतका का भाई बबलू निवासी टापा खुर्द थाना उत्तर परिवारीजनों के साथ अलादीपुरा पहुंच गया। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी होने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वहाॅ मौजूद लोंगों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला असप्ताल भेजा है।

मृतका के भाई ने बताया कि ऊषा की शादी आठ वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही किसी न किसी बात को लेकर ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करते रहते थे। भाई का आरोप है कि ससुरालियों ने बहन की फांसी पर लटका कर हत्या की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2565