फिरोजाबाद: छात्राओं ने लोगों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

फिरोजाबाद। महापौर एवं नगर आयुक्त के आदेशों के क्रम में स्वच्छ पाठशाला अभियान के अंतर्गत बंधन स्वच्छता अभियान के दृष्टिगत रखते हुए नगर निगम द्वारा श्यामा देवी इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं नें एक स्वच्छता रैली निकाल कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

शनिवार को महापौर कामिनी राठौर के निर्देश एवं नगर आयुक्त घनश्याम मीणा के आदेशों के अनुपालन में जौनल सैनेटरी ऑफीसर संदीप भार्गव के निर्देशन में श्यामा देवी इंटर काॅलेज के छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता रैली निकाल लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

साथ ही आसपास गंदगी न फैलाने का संकल्प दिलाते हुये गीला कचरा, सूखा कचरा अलग-अलग करने के फायदों एवं सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से होने वाले दुष्प्रभावों से अवगत कराया। इस दौरान प्रभारी स्वच्छ भारत मिशन अरविन्द भारती के अलावा शिक्षिक-शिक्षिकाओं एवं हिमांयुपूर के वांशिदे मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281