शिकोहाबाद: संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

शिकोहाबाद। नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला। जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म को भेज दिया। युवक ने आत्महत्या की है अथवा हत्या है। इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगी। प्रथम दृष्टया लोग आत्महत्या मान कर चल रहे हैं।

नगला धरम निवासी हरेंद्र उर्फ रिंकी तोमर (35) का शव शनिवार सुबह आठ बजे के करीब फंदे पर लटका मिला। जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर शेरसिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं जीआरपी शिकोहाबाद ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जीआरपी प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में एक व्यक्ति आरपीएफ थाने के समीप से ट्रैक पार कर रहा था, तभी अचानक तेज गति से आ रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज भेजा गया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814