फिरोजाबाद: खैरगढ पुलिस, एसओजी व सर्विसलंस टीम ने पांच पशु चोर पकड़े

-चोरी की गयी 21 बकरियां, दो तमंचा, एक मोटर साइकिल, दो मोबाइल, एक कार और नकदी बरामद

फिरोजाबाद। विभिन्न थाना क्षेत्र में हो रही बकरियों की चोरी का भंडा फोड़ करते हुए थाना पुलिस, एसओजी और सर्विलांसटीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए पांच पशु चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से विभिन्न थाना क्षेत्र से चोरी की गईं 21 बकरियां, एक कार, दो तमंचा, एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल और नकदी बरामद की है। पुलिस ने पांचों चोरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि थाना खैरगढ़ व आसपास के थाना क्षेत्र से बकरियां चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। वरिष्ट पुलिस अधीक्षक ने घटनाओं को गंभीरता से लिया और उनके खुलासे के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम तथा थाना खैरगढ़ पुलिस को संयुक्त रूप से कार्यवाही के निर्देश दिये।

इसी क्रम में एसओजी की टीम ने सर्विलांस टीम की मदद से पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 21 बकरी, दो तंमचा, 2040 रूपये, दो मोबाईल व घटना में प्रयुक्त एक चार पहिया गाडी और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने उक्त लोगों पर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि अरविन्द उर्फ बाबूराम पुत्र कालीचरन निवासी आलमपुर जारखी हरिया वाली ठार थाना लाईनपार शातिर चोर है। इस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। वहीं जीतू पुत्र बारेलाल निवासी आलमपुर थाना लाइनपार, सुनील व बंटी पुत्र जगदीश निवासी बगदो थाना तांजगंज जिला आगरा, नेत्रपाल पुत्र कालीचरन निवासी आलमपुर थाना लाइनपार बताया।

प्रभारी निरीक्षक खैरगढ़ आलोक कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक अमित कुमार त्यागी, उप निरीक्षक विपिन कुमार प्रभारी सर्विलांस टीम, उप निरीक्षक नितिन त्यागी प्रभारी एसओजी मय टीम के साथ रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814