शिकोहाबाद: महिलाओं को देख कर करता है अश्लील इशारे, मुकदमा दर्ज

शिकोहाबाद। नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव का एक युवक की हरकतों से महिलाएं काफी परेशान हैं। युवक महिलाओं को देख कर गंदे इशारे करता है और अपने प्राइवेट पार्ट को खोल कर उनको दिखाता है।

पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपने खेत पर जाती है, तो गांव का ही एक युवक उसको देख कर गंदे इशारे करता है और अश्लील हरकतें करता है। इतना ही नहीं अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा कर उससे अभद्रता करता है। जब इसकी शिकायत करते हैं तो आरोपित लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं और गंदी गालियां देते हैं।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक प्रेमशंकर पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी गुरुविंद के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही की जायेगी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814