शिकोहाबाद: फरुर्खाबाद एक्सप्रेस के इंजन में फंसा युवक, कई किलो मीटर तर लटका रहा

-ग्रामीणों के चीखने के बाद चालक ने ट्रेन रोक कर निकाला, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

शिकोहाबाद। फरुर्खाबाद एक्सप्रेस के सामने आत्महत्या करने कूदा युवक ट्रेन के इंजन में फंस गया। युवक ट्रेन के इंजन में फंसा हुआ कई किलो मीटर तक लटका हुआ चला आया। सुबह जब बूढ़ा भरथरा के समीप ट्रैक के समीप एकत्रित लोगों ने चीख पुकार की, तो चालक ने ट्रेन को रोक कर शव को ग्रामीणों की मदद से निकाला। इस दौरान काफी देर तक ट्रेन रुकी रही। सूचना पर पहुंची सिरसागंज पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए मेडिकल के लिए भेज दिया।

27 वर्षीय सौरभ पुत्र बंगाली बाबू निवासी नगला मदारी सिरसागंज ने सोमवार सुबह साढ़े दस बजे फरुर्खाबाद एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी। जिसके बाद उसका शव ट्रेन के इंजन में फंस गया। चालक ट्रेन को दौड़ाता हुआ शिकोहाबाद की तरफ बढ़ रहा था। इसी दौरान जब गाड़ी बूढ़ा भरथरा के समीप पहुंची तो वहां ग्रामीणों ने ट्रेन के इंजन में युवक को फंसा देख चीख पुकार मचा दी। शोर सुन कर चालक ने ट्रेन को रोक लिया और ग्रामीणों की मदद से युवक के शव को इंजन से बाहर निकाला।

सूचना पर थाना शिकोहाबाद, आरपीएफ और सिरसागंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक की शिनाख्त शौरभ निवासी नगला मदारी के रूप में हुई। जानकारी होते ही मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक के पिता का कहना है कि चार माह पूर्व उसके बड़े बेटे की पत्नी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। जिसका उसके ससुरालीजनों ने पति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसका भाई जेल में बंद है।

आरोप है कि रविवार को दीपावली के अवसर पर उसके भाई के ससुरालीजन उसके घर आए और सौरभ के साथ मारपीट कर दी। जिससे क्षुब्ध होकर उसने सोमवार सुबह ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि पिता ने आरोप लगाया है, लेकिन अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814