फिरोजाबाद: कमरे के अंदर लटका मिला विवाहिता का शव

-मायका पक्ष ने की जाम लगाने की कोशिश, पति समेत पांच के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

फिरोजाबाद। मंगलवार को थाना लाइनपार क्षेत्र स्थित ठार गुरदयाल सिंह निवासी विवाहिता का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। पड़ोसियों से सूचना पर फर्रुखाबाद निवासी मायके पक्ष के लोग पोस्टमार्टम गृह पर पहुंच गए। मंगलवार दोपहर मायके पक्ष के लोगों ने लाइनपार थाने की पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए शव को सुभाष तिराहे के पास रख कर जाम लगाने की कोशिश की। सीओ सिटी ने समझा बुझाकर जाम नहीं लगाने दिया।

फर्रुखाबाद के अहमदपुर गढ़िया निवासी 31 वर्षीय छाया शर्मा की शादी 13 वर्ष पहले ठार गुरदयाल सिंह निवासी बंटी शर्मा के साथ हुई थी। बंटी शर्मा सूरत, गुजरात में प्राइवेट काम करते हैं और छाया शर्मा अपने तीन बच्चों के साथ सुहागनगर में किराए के कमरे में रहती है। कुछ दिन पहले बंटी शर्मा घर लौटे थे। इसके बाद से वह पत्नी और बच्चों के साथ ठार गुरदयाल सिंह में रह रहे थे। सोमवार रात स्वजन कामकाज में व्यस्त थे। इस बीच उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव को उतारा था।

मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम होने के बाद मायके पक्ष के लोग शव को एंबुलेंस से ले जाकर सुभाष तिराहे पर रख कर जाम लगाने की कोशिश की। जानकारी पर सीओ सिटी कमलेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ससुरालियों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखवाने का आश्वासन देकर जाम नहीं लगाने दिया। लाइनपार थाने के एसओ सचिन कुमार ने बताया कि पति समेत पांच ससुरालियों के विरुद्ध दहेज हत्या की प्राथमिकी लिखवाई गई है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814