टूंडला: युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

टूंडला। थाना क्षेत्र की चैकी हिरनगांव के निकट एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव हिरनगांव रेलवे स्टेशन के समीप पड़ा है। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि एक बाइक सवार युवक आया और बाइक को खड़ी कर दोपहर लगभग एक बजे के अचानक ही एक ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिये फिरोजाबाद भेजा है।

थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि युवक ने किसी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। उसकी बाजू पर पे्रमवीर लिखा हुआ है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445