टूंडला: चोर व्यापारी की गाड़ी से लाखों के आभूषण चोरी करके फरार

टूंडला। नगर के सर्राफा व्यापारी की गाड़ी से अज्ञात चोर बुधवार की सुबह लाखों के आभूषण चोरी कर ले गये। जिसकी रिपोर्ट थाने में लिखायी गयी है।

सर्राफा व्यापारी संजीव कुमार पचैरी पुत्र दिनेश चंद्र पचैरी निवासी पुष्पा एन्कलेव टूंडला अपनी वैगनार कार से नगला बीच दुकान जा रहा था। तभी स्टेशन रोड पर स्थित दाऊ जी मिष्ठान भंडार के दुकान के सामने गाड़ी कर दी और मिठाई लेने चला गया। तभी अज्ञात चोरों ने गाड़ी का शीशा तोडकर कार में रखा वैग चोरी कर ले गये।  एक किलो चांदी, 7 ग्राम सोना, खाते व दुकान की चाबी थी। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट लिख ली है। पुलिस की एक टीम लगाकर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445