शिकोहाबाद: दीवार गिरने से युवक की मौत, परिवार में मची चीख पुकार

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मजदूरी का काम करने वाले व्यक्ति की झीना पर लगी बाउंड्री बाल गिरने से मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना पर कानूननो मौके पर पहुंचे और रिपोर्ट बना कर एसडीएम को सौंपी।

शंकरपुरी निवासी 20 वर्षीय महेश पुत्र स्व. रामनरायन डेंटिंग-पेंटिंग का काम कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मंगलवार रात को नारायण डिग्री कॉलेज के ग्राउंड में लगे मेला में बच्चों को लेकर गया था। रात करीब 11 बजे मेला से घर लौटा था। इसके बाद वह सोने के लिए जा रहा था, तभी अचानक झीने के ऊपर बनी बाउंड्रीबाल सहित नीचे गिर पड़ा, जिससे उसके गंभीर चोटें आई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी होते ही परिवार और मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। सूचना उप जिलाधिकारी को दी गई।

एसडीएम के आदेश पर लेखपाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिवार की आर्थिक स्थित को ध्यान में रखते हुए रिपोर्ट तैयार की और एसडीएम को सौंप दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक की पत्नी मोहिनी शर्मा ने बताया कि उसकी शादी 12 साल पूर्व हुई थी। उस पर छह साल का ऋतिक और तीन वर्षीय अबंतिका बेटी है। महेश की मौत के बाद उसके कंधों पर दोनों बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी बढ़ गई है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि एक व्यक्ति की दीवार गिरने से मौत हो गई थी। परिजनों के प्रार्थना पत्र पर उसका पोस्टमार्टम कराया है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814