शिकोहाबाद: लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे

शिकोहाबाद। नगर की स्टेशन रोड सागर कॉलोनी स्थित लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने गरबा, डांडिया, हनुमान चालीसा तथा कठपुतली जैसे नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया।

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष रानी गुप्ता ने कहा कि बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए स्कूलों के मंच बहुत ही लाभदायक होते हैं। मंच पर प्रस्तुति देने के बाद बच्चों के अंदर छिपी हुई हिचकिचाहट बाहर आती है और बच्चे खुल कर मंच पर प्रस्तुति देते हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं के अलावा उनके अभिभावक और अतिथि मौजूद रहे।

विद्यालय की प्रधानाचार्या वंदना तिवारी ने मुख्य अतिथि का पुष्प माला पहना और प्रतीक चिंह देकर सम्मान किया। बच्चों ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति किये। इस अवसर पर प्रधानाचार्या वंदना तिवारी, प्रबंधक राजेश कुमार तिवारी के अलावा अभिभावक मौजूद रहे। संचालन वंदना पालीवाल ने किया। कार्यक्रम के समापन पर प्रधानाचार्य ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814