फिरोजाबाद: क्राइस्ट द किंग टूंडला ने पांच विकेट से जीता मैंच

फिरोजाबाद। आर.के. कॉलेज लाॅ द्वारा इटर कॉलेज प्रीमियम लीग किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन एस.आर.के. कालेज के गाउंड पर किया गया। जिसमें क्राइस्ट द किंग की टीम विजयी रही।

मंगलवार को एस.आर.के. काॅलेज के ग्राउंड पर सर विलाल काॅन्वेंट एवं क्राइस्ट द किंग टूडला के बीच मैच खेला गया। जिसमें सर विलाल की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवरो में 100 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्राइस्ट द किंग की टीम ने 13 ओवर मे पांच विकेट खोकर 101 रन बनाकर मैंच जीत लिया।

इससे पूर्व टूर्नामेंट का शुभारम्भ डीसीए सचिव केशव लहरी में खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर किया। अनिल लहरी ने बताया कि 27 दिसम्बर को राजेंद्र मौरियल स्कूल व क्राइस्ट द किंग टूंडला के मध्य मैच खेला जायगा। टूर्नामेंट के दौरान एनसी बंसल, राजीव जैन, देवेन्द्र वर्मा, कामरान खान आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283